October 19, 2024

ख़बरे टी वी – दो सौ वृद्ध विधवा दिव्याग जनों के बीच पार्षद श्रवण कुमार के निर्देशन में कम्बल, चूड़ा, गुड़, खाजा एवं कोरोना वायरस के लिए होमियोपैथी दवा का वितरण…… जानिए पूरी खबर

https://youtube.com/watch?v=JY29czl2N_w&feature=share

इस न्यूज़ का वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक को क्लिक करें।

Khabre Tv – 9334598481 – आदित्य की रिपोर्ट  – राजगीर:- सर्द मौसम को देखते हुए नगर परिषद राजगीर के वार्ड संख्या 17 में दो सौ वृद्ध विधवा दिव्याग जनों के बीच पार्षद श्रवण कुमार के निर्देशन में कम्बल, चूड़ा, गुड़, खाजा एवं कोरोना वायरस के लिए होमियोपैथी दवा का वितरण आर्य समाज मंदिर परिसर में किया गया।
मौके पर सहयोगी नाहूआ विश्वविद्यालय ताइवान के राहुल रत्ना ने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा सबसे बड़ा पुण्य का काम है , समाज के हर लोगों को इन लोगो को सेवा करना चाहिए। मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने पहले तो वहां उपस्थित सभी लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सरकार के द्वारा दिए गए गाइडलाइन को पालन करने के लिए कहा और बाद में अपने हाथों से लोगो को सामग्री का वितरण करते हुए कहा कि आज मकर संक्रांति से एक दिन पूर्व जरूरत मंद लोगों को सामग्री का वितरण किया जा रहा है। हम आयोजक को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने राजगीर में आकर इतना अच्छा कार्यक्रम का आयोजन किया ।

इस अवसर पर नगर परिषद राजगीर के ब्रांड एंबेसडर लोक गायक भैया अजीत ने कहा कि गरीबी हर खुशी के आईना को चूर करती है, यह ऐसा जख्म है जो जख्म को नासूर करती है, लोग खुद गिर जाते हैं अपने नजरों में, जो हाथ फैलाने को मजबूर होते है। उन्होंने आगे कहा कि आज जरूरतमंदों के बीच हमारे वार्ड पार्षद श्रवण कुमार जी ने जो कार्य किया है। वह सभी वार्ड पार्षदों को करने की जरूरत है, जिससे सभी वार्ड में रहने वाले जरूरतमंदों को लाभ मिल सके, मौके पर स्वच्छता शिक्षा जागरूकता पर गीत प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया। इस अवसर पर नगर परिषद राजगढ़ के नगर प्रबंधक राजमणि गुप्ता ने कहा कि इस तरह का सामाजिक कार्य सभी वार्ड पार्षदों को करना चाहिए।

इस अवसर पर अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ धीरेंद्र उपाध्याय ने कहा कि राजगृह जैसे पावन धरती पर सामाजिक कार्य के अंतर्गत वृद्ध, विधवा, दिव्यांग लोगों के बीच सामग्री एवं वस्त्र का जो वितरण किया जा रहा है यह काबिले तारीफ है इस ठंड के मौसम में लोगों को इससे राहत मिलेगा । मौके पर वार्ड पार्षद श्रवण कुमार ने उपस्थित लोगों का धन्यवाद ज्ञापन किया। इस अवसर पर पूर्व रेलवे के स्टेशन प्रबंधक मंतोष कुमार मिश्रा, समाजसेवी रमेश कुमार पान, भारतीय पुरातत्व विभाग के संजय कुमार, युवा तुर्क नेता अभिषेक कुमार गोलू, सुबोध कुमार, प्रिया रंजन कुमार मोदी, अरविंद कुमार चंद्रवंशी, प्रिंस कुमार, के अलावे अन्य लोग उपस्थित थे।

Other Important News