October 19, 2024

ख़बरे टी वी – ग्रामीण विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने मध्य विद्यालय राजगीर बाजार के छात्र लेफ्टिनेंट आयुष रंजन को किया सम्मानित……जानिए पूरी खबर

मंत्री ने मध्य विद्यालय राजगीर बाजार के छात्र लेफ्टिनेंट आयुष रंजन को किया सम्मानित।

 

 

Khabre Tv – 9334598481 – आदित्य की रिपोर्ट – राजगीर:- मध्य विद्यालय राजगीर बाजार से पढ़ लिखकर 17 दोगरा लद्दाख में लेफ्टिनेंट के पद पर कार्यरत आयुष रंजन को विद्यालय परिवार ने एक सम्मान समारोह में सम्मानित किया ।
इस अवसर पर ग्रामीण विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने माला एवं पुष्प गुच्छ देकर आयुष रंजन का सम्मान किया और उनको हौसला बढ़ाया। मौके पर उन्होंने कहा कि सच्ची लगन और मेहनत से पढ़ाई किया जाए तो बच्चे अपनी लक्ष्य को प्राप्त करते हुए किसी भी क्षेत्र में आगे बढ़ सकते हैं, मैं आयुष रंजन को बधाई देता हूं कि उन्होंने भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर कार्यरत हैं मैं उनके देश के प्रति सेवा के जज्वा को सैल्यूट करता हूँ।
मौके पर उपस्थित पूर्व विधान पार्षद राजेश कुमार उर्फ राजू यादव ने कहा कि भारतीय सेना के जवान बॉर्डर पर डटे हैं जिसके कारण हम भारतवासी सुरक्षित हैं हमें आज लेफ्टिनेंट आयुष रंजन को सम्मान करते हुए बड़ा गर्व हो रहा है कि देश के सच्चे सिपाही नालन्दा के लाल जो लद्दाख बॉर्डर पर कार्यरत हैं हम अपनी ओर से उनको बहुत ही आभार प्रकट करता हूँ।

 

 

इस अवसर पर हरनौत विधानसभा के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार ने कहा कि मेहनत और लगन से अगर बच्चे पढ़ते हैं तो कामयाब होते ही हैं कामयाब होने के बाद उनके माता-पिता को सबसे ज्यादा खुशी होती हैं आज उनके माता-पिता यहां पर उपस्थित हैं मैं उनको सम्मान करता हूँ उन्होंने अपने बच्चे को अच्छी तरह से देख-रेख किया और शिक्षा दिलाया तब यह बच्चा अभी भारतीय सेना में एक अच्छे पद पर है। मेरी से इनके माता -पिता बधाई के पात्र हैं।
मौके पर उपस्थित जैन सन्त सोहम मुनि जी महाराज ने कहा कि देश सेवा से बड़ा कोई सेवा नहीं होता हैं।
इस अवसर पर लोक गायक भैया अजीत ब्रांड एम्बेसडर नगर परिषद राजगीर ने भी पुष्प गुच्छ देकर आयुष रंजन को सम्मानित किया। इस अवसर पर मंच का संचालन विद्यालय के शिक्षक अनिल पासवान ने किया ।
इस अवसर पर शिक्षक कुश यादव, अभिषेक कुमार उर्फ गोलू, अवकाश प्राप्त शिक्षक मन्नू प्रसाद, पूर्व रेलवे स्टेशन प्रबंधक मंतोष कुमार मिश्रा, जदयू नेत्री अनीता गहलौत, वार्ड पार्षद मीरा कुमारी, वार्ड पार्षद श्रवण कुमार, प्रियरंजन कुमार मोदी, समाजसेवी सुनील कुमार, रमेश कुमार पान सहित विद्यालय के प्राचार्य महेन्द्र कुमार सिंह, कुमार रामधीन, अर्जुन प्रसाद, संजय कुमार, ओंकार मिस्र, प्रीति कुमारी, स्वीटी कुमारी, रामानन्द प्रसाद ,संजीव कुमार सहित स्कूल के बच्चे एवं शिक्षक उपस्थित थे।

Other Important News