October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालन्दा में रोटरी क्लब के कार्यकारिणी सदस्यों ने बैठक कर आगामी सत्र 2022-23 के लिए रो० राजा बाबू को सचिव एवं ……..जानिए पूरी खबर

 

 

Khabre Tv – 9334598481 –  रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट – रोटरी क्लब आफ नालंदा के कार्यकारिणी सदस्यों ने बैठक कर आगामी सत्र 2022-23 के लिए रो० डॉ० अजीत कुमार सिंह को अध्यक्ष एवं रो० राजा बाबू को सचिव का पदभार दिया। ज्ञात हो कि रोटरी क्लब आफ नालंदा ने पिछले वर्षों में कोरोना महामारी के दौरान सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है।
कोविड काल के दौरान क्लब ने मुख्य रूप से ऑक्सीजन बैंक, कोई भूखा ना रहे, गरीबों के बीच कंबल वितरण, पौधारोपण, स्वास्थ्य परीक्षण, नि:शुल्क मास्क वितरण इत्यादि कार्यों का सही ढंग से संपादन किया।

 

 

इस दरम्यान सत्र 2020-2021 में रोटरी क्लब ऑफ नालंदा ने रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3250 के सम्मान सामारोह में क्लब प्रशिक्षक रो० रविशंकर कुमार एवम अध्यक्ष रो० डॉ० राजीव रंजन के मार्गदर्शन में कुल 13 इनाम पाकर नालंदा जिला का नाम रोशन किया ।

1 जुलाई 2022 से शुरू होने वाले सत्र के लिए चार्टर प्रेजिडेंट रो० अजय कुमार सिन्हा ने चयनित अध्यक्ष एवं सचिव को शुभकामनाए दी ।

पूर्व अध्यक्ष रो० डॉ० राजीव
रंजन ने शुभकामना देते हुए कहा कि चयनित अध्यक्ष एवं सचिव अपने कार्यकाल में क्लब को एक नई ऊंचाई की ओर ले जाएंगे ।

 

 

नवनिर्वाचित अध्यक्ष रो० डॉ० अजीत कुमार सिंह ने बताया की युवा से सुसज्जित रोटरी क्लब ऑफ नालंदा ने जो विश्वास उन पर दिखाया है उसमें वे खरा उतरने की भरपूर कोशिश करेंगे और नालंदा वासियों के लिए कुछ नए और अलग अलग तरीके के परियोजनाओं को पटल पर लाने की प्रयास करेंगे।

कोषाध्यक्ष रो० रविशंकर, उपाध्यक्ष रो० गगन विरमानी, क्लब प्रशिक्षक रो० रविशंकर कुमार सहित सभी कार्यकारिणी का गठन कर लिया गया है।

 

Other Important News