October 19, 2024

ख़बरे टी वी – जल जमाओ.. गंदगी… से स्थायी निजात एवम् संतुलित विकास जैसे अन्य सवालों को लेकर वार्ड संख्या, 31 …….. जानिए पूरी खबर

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – जल जमाओ.. गंदगी… से स्थायी निजात एवम् संतुलित विकास जैसे अन्य सवालों को लेकर वार्ड संख्या, 31 छोटी सकुनत के शफ़ीक़ हैदर जी के आवास पर संध्या चार बजे से एक बैठक हुई।
बैठक में वार्ड संख्या 31 एवम् 32 के नागरिकों के अलावह् मैं, कॉमरेड अब्दुल नासिर, कॉमरेड रामप्रीत जी एवम् चांद जी भी शरीक हुए।

बैठक में नगर निगम के आयुक्त एवम् ज़िलाधिकारी महोदयों से प्रतिनिधि मण्डल द्वारा ज्ञापन देने के बावजूद संतोष जनक कार्रवाई नहीं दिखने के चलते उपस्थित लोगोँ में दुःख और नाराज़गी भी व्यक्त किया गया।
बैठक में आगामी 23 जनवरी को सुबह 10.30 से एक व्यापक कार्यक्रम तय किया गया , ताकि ज़िला एवम् नगर निगम प्रशाशन को सक्रिय एवम् गम्भीर बनाया जा सके।

बैठक में यह भी विचार आया कि और भी जिन – जिन वार्डों में इस प्रकार की समसस्यायों से नागरिकों को परेशानी झेलनी पड़ रही है, उन वार्डों को भी इस अभियान में जोड़ा जाए, ताकि  वार्ड संख्या 31 सकूनत से उठी आवाज़ सभी 46 वार्डों तक जाकर एक आंदोलन की शकल ले सके।

Other Important News