October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा के सारे थाना क्षेत्र के हरगामा मोड़ पर हाईवा टेंपो टक्कर में 4 लोगों की दुर्घटना में मृत्यु पर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने किया गहरा दुख प्रकट … जानिए पूरी खबर

मृतक परिवार से करूंगा मुलाकात ~ सांसद कौशलेंद्र

 

 

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट  – नालंदा के सारे थाना क्षेत्र के हरगामा मोड़ पर हाईवा टेंपो टक्कर में 4 लोगों की दुर्घटना में मृत्यु पर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने गहरा दुख प्रकट किया। उन्होंने कहा यह दुर्घटना बहुत भयंकर दुर्घटना था यह टेंपो अस्थमा से बरबीघा जा रही थी, जबकि हाईवा बरबीघा से अस्थमा की ओर आ रहा था।

 

 

घटना की सूचना मिलते ही सांसद कौशलेंद्र कुमार ने तत्काल नालंदा के जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह से फोन पर वार्ता कर मृतकों को यथाशीघ्र पोस्टमार्टम कराने सरकार के द्वारा मिलने वाले लाभ को यथाशीघ्र पीड़ित परिवार को पहुंचाने, सरकार और जिला प्रशासन नालंदा से हर संभव सहयोग देने का निर्देश दिया।

 

 

अपना दुख प्रकट करते सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि अभी संसद के शीतकालीन सत्र चल रहा है और अभी मैं दिल्ली में हूं सत्र समाप्त होने के पश्चात मृतक के परिजनों से भेंट करूंगा और इस दुख में शामिल होऊँगा। भगवान मृतक के परिवारों को इतनी शक्ति दे कि वह इस दुख का सामना मजबूती से कर सकें।

 

 

Other Important News