October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ में आज का न्यूनतम तापमान 8 डीग्री सेंटीग्रेड तथा आने वाला कल यानी सोमवार को न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेंटीग्रेड, फिर भी कई चौक चौराहे पर नहीं जली जलावन की लकड़ियां…… जानिए पूरी खबर

फाइल फोटो

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट  – ठंड का कहर पूरे सूबे में दिखाई दे रही है लोग 2 दिन से चल रहे ठंडी हवा की वजह से घर से बाहर निकलने में कतराने लगे हैं। नालंदा जिला के हेड क्वार्टर बिहार शरीफ में आज का न्यूनतम तापमान 8 डीग्री सेंटीग्रेड तथा आने वाला कल यानी सोमवार को न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेंटीग्रेड होने की संभावना है ।
अब आप समझ लीजिए कि तापमान नीचे गिरता जा रहा है परंतु जिला प्रशासन को सड़कों पर रह रहे और आते जाते यात्रियों के लिए जलावन की व्यवस्था कई चौक चौराहे पर है नदारद ।

फाइल फोटो

मैं आपको बता दूं सरकार के तरफ से ठंड के मौसम में नगर निगम के द्वारा हर चौक चौराहे में जलावन की लकड़ियां देने की सुविधा दी जाती रही है। परंतु इस वर्ष अभी इतनी ठंड गिरने के बावजूद इस बात की शुरुआत कई जगहों पर नहीं हुई कि लोग आते जाते अपने हाथ और अपने कान सेक अपनी जान बचा सके।
मैं आपको बता दूं यह जलावन की सुविधा से करीब शहर के रैन बसेरा में रहने वाले सहित आने जाने वाले लोग 50% लोग लोगों को गर्मी मिलती है।
जिला प्रशासन को चाहिए कि जिन जगहों पर जलावन की अभी तक शुरुआत नहीं हुई है वहां जलावन की सुविधा की शुरुआत जल्द से जल्द कर दी जाए।

Other Important News