October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बचपन प्ले स्कूल देश भर के 1400 ब्रांचों में बिहार के बिहारशरीफ को मिला दूसरी बार बेस्ट सपोर्टिंग पुरस्कार…. जानें पूरी खबर

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – नालंदा जिला के बिहार शरीफ स्थित नालंदा हेल्थ क्लब मोगल कुआं में बचपन प्ले स्कूल के 4 वर्षों के कार्यकाल में दूसरी बार राष्ट्रीय स्तर पर पूरे देश में बचपन प्ले की 14 सौ शाखाओं में बिहार में एकमात्र बिहार शरीफ के बचपन प्ले स्कूल को बेस्ट सपोर्टिंग पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

आपको बता दे कि आगामी 12 दिसंबर को भारत की राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर पर कार्यक्रम कर यह पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साथ ही बता दूं की पुरस्कार की घोषणा होने के बाद यहां के सभी अभिभावक, बच्चे सहित शिक्षिको में खुशी की लहर व्याप्त है।

विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती रस्तोगी ने बताया कि यह अवार्ड वैसे शाखाओं मे 1 को चुना जाता है। जिसमें शिक्षाण की गुणवत्ता, सुविधाएं, अच्छी संरचना, स्वच्छता और प्रतियोगिता के क्षेत्र में छात्रों के उत्तरोत्तर विकास के मापदंड पर खरा उतरता है।

बिहारशरीफ के बचपन प्ले स्कूल एक ऐसा विद्यालय है जो बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों की गतिविधियों में भी अव्वल बनाने और उनके सामूहिक विकास करने के लिए सदैव तत्पर रहता है।

वही बचपन प्ले स्कूल बिहार शरीफ के निर्देशक श्री भरत कश्यप ने विद्यालय में सभी अभिभावकों एवं प्रगतिशील छात्रों के बीच जुड़े शिक्षिकाओं को बधाई के साथ धन्यवाद दिया।

Other Important News