October 19, 2024

ख़बरे टी वी – 21-11-2021 रविवार को नालंदा ज़िले के सातो विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर विशेष अभियान चलेगा. ख़ासकर युवा वर्ग इस अवसर का लाभ उठाएँ और मतदाता होने का गौरव प्राप्त करे…

21 को विशेष शिविर में पहुँच मतदाता सूची में जुड़वाएँ अपना नाम – डॉ. मानव

एसयू कॉलेज में युवाओं के बीच चलाया गया जागरुकता अभियान..

 

Khabre Tv – 9334598481 – अनुराग शर्मा की रिपोर्ट –  हिलसा ( नालन्दा ) भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार फोटोयुक्त निर्वाचक नामावलियों ( मतदाता सूची ) का विशेष पुनरीक्षण अर्हता तिथि 1 जनवरी 2022 कार्यक्रम का संचालन किया जा रहा है . इसी कड़ी में दिनांक 21/11/2021 ( रविवार ) को ज़िले के सातो विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर विशेष अभियान चलेगा . ख़ासकर युवा वर्ग इस अवसर का लाभ उठाएँ और मतदाता होने का गौरव प्राप्त करें ! उक्त बातों की जानकारी चुनाव आयोग के ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर डा. आशुतोष कुमार मानव ने शहर के एसयू कॉलेज के प्रांगण में आयोजित अभियान के क्रम में युवाओं को दी.

 

 

उन्होंने कहा कि मतदान हेतु निर्धारित आयु 1 जनवरी 2022 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवक – युवती पंजीकरण के पात्र होते हैं . महाविद्यालय में उपस्थित ऐसे लोगों को अपने बूथ पर रविवार को लगने वाले विशेष शिविर में पहुँचना चाहिए . डा. मानव ने कहा कि इसके अलावा निर्वाचन आयोग की वेबसाइट, राष्ट्रीय मतदाता पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन पंजीकरण की भी सुविधा ली जा सकती है. इस अवसर पर प्रशाखा पदाधिकारी अरुण कुमार , मधुसूदन कुमार ने भी युवक – युवतियों से आह्वान किया कि वे समय पर अपने अपने मतदान केंद्र तक पहुँचे और मतदाता सूची में नाम जुड़वाने, सुधारने या फिर हटाने का आवेदन बीएलओ को दें .

Other Important News