October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा किया गया, बिहार शरीफ के खंदक मोड पथ फाइंडर लाइब्रेरी का उद्घाटन….

बिहार के युवा बन रहे हैं आत्मनिर्भर :- श्रवण कुमार

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – बिहार शरीफ के खंदक मोड पथ फाइंडर लाइब्रेरी का उद्घाटन बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री  श्रवण कुमार के द्वारा किया गया इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित बिहार शरीफ सदर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ शिब्ली नोमानी, पटेल कॉलेज के प्राचार्य महेश प्रसाद उपस्थित रहे ।

इस अवसर उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं के लिए यह लाइब्रेरी काफी बेहतर है तथा नालंदा का सबसे आधुनिक एवं सुसज्जित भी है। बिहार बिहार के युवा अब आत्मनिर्भर बन रहे हैं तथा छोटे – छोटे व्यापार के माध्यम से लोग स्व रोजगार पर ध्यान दे रहे हैं या लाइब्रेरी बिहार शरीफ के छात्र छात्राओं के लिए वरदान साबित होगा।

100 से अधिक छात्र 3 पाली में यहां पढ़ाई कर सकेंगे मुफ्त वाईफाई की व्यवस्था कंफर्टेबल चेयर लॉकर की व्यवस्था, ग्रुप डिस्कशन हॉल इत्यादि आधुनिक सुविधाओं पर संचालक का विशेष ध्यान है, मेरी शुभकामना है इनकी लाइब्रेरी नित्य दिन नए मुकाम को छुयेेगी , बिहार के युवा काफी प्रतिभावान है तथा अपने मेहनत के बदौलत सब जगह बिहारी नंबर वन कहलाते हैं ।

सदर डीएसपी ने कहा कि बिहार के युवा का ध्यान पढ़ाई लिखाई पर विशेष है और पढ़ने वाले लोग हमेशा समाज को आगे की दिशा और दशा तय करते हैं, इस अवसर पर पथ फाइंडर लाइब्रेरी के संचालक सौरव कुमार ने कहा कि छात्र छात्राओं को बेहतर सुविधा मुहैया कराना हमारा लक्ष्य है ,

इस अवसर पर उनके साथ बिहारशरीफ प्रखंड प्रदर्शित समिति के अध्यक्ष इंदु बाला जी, जनता दल यू के प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा, मनोज मुखिया , गौरव कुमार, युवा नेता धनंजय देव, छात्र नेता संजीत यादव, पवन शर्मा, सुमित कुमार, गौरव कुमार , दीपक कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

Other Important News