October 19, 2024

ख़बरे टी वी – गोल्ड मेडल जीतने वाली नालंदा रग्बी टीम के गर्ल्स को नालंदा के माननीय सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार के द्वारा अपने तरफ से मेडल और शील्ड देकर सम्मानित…

 

Khabre Tv – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट  – आज 8 नवंबर नालंदा मोड़ पर 6 वां बिहार स्टेट अंडर 18 रग्बी चैंपियनशिप 2021 हाजीपुर वैशाली में गोल्ड मेडल जीतने वाली नालंदा रग्बी टीम के गर्ल्स को नालंदा के माननीय सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार के द्वारा अपने तरफ से मेडल और शील्ड देकर सम्मानित किया गया।

माननीय सांसद ने बधाई देते हुए कहा कि सभी प्रतिभावान खिलाड़ी जिसमें 5 खिलाड़ी का चयन नेशनल में हुआ है। नालंदा का नाम राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फैलाने का काम करेगी और अपने तरफ से नालंदा रग्बी को हर संभव मदद करने का वचन दिया।

वही समारोह में जदयू के प्रवक्ता शशिकांत टोनी ने भी सभी खिलाड़ियों को बधाई दिया। नालंदा जिला रग्बी एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री जय सिंह एवं सचिव सुजीत कुमार शाही ने माननीय सांसद को अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए धन्यवाद कहा साथ ही उम्मीद रखते हुए कहा कि मोतिहारी जिला के तरह नालंदा जिला में रग्बी को गोद लेगी

जिससे यह खेल के खिलाड़ी ऊंचाई तक जा सकेंगे। अंतरराष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी स्वेता शाही ने भी सभी खिलाड़ियों को उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए बधाई दिया और साथ में कहा कि हमारा मेहनत रंग ला रहा है।

Other Important News