October 19, 2024

ख़बरे टी वी – सोगरा वकफ स्टेट, बिहार शरीफ की माली हालत बद से बदतर होती जा रही है। दूसरे को दान देने वाली संस्था आज चंदा मांगने पर मजबूर.. मरहूमआ बीवी सोगरा के जायदाद को… जानें पूरी खबर

 

 

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो टीम की रिपोर्ट – बिहार राज्य सुन्नी वकफ बोर्ड पटना के अंतर्गत रजिस्टर्ड कमेटी ..वकफ नंबर- दो – सोगरा वकफ स्टेट, बिहार शरीफ की माली हालत बद से बदतर होती जा रही है। दूसरे को दान देने वाली संस्था आज चंदा मांगने पर मजबूर.. मरहूमआ बीवी सोगरा के जायदाद को बुरी तरह लूटा जा रहा है.

जिसका नतीजा यह हुआ है की मदरसा के नाम पर लोगों से चंदा लिया जा रहा है, आज 100 वर्षों में कभी ऐसी हालात स्टेट की नहीं हुई थी । लेकिन बदकिस्मती से इस बार जो सोगरा की कमेटी बनी है, सैयद सरफुद्दीन साहेब के सरपरस्ती में वह कमेटी आज लोगों से चंदा ले रही है ।

 

बिहारशरीफ के लोगों ने अगर इस पर ध्यान नहीं दिया तो वह दिन दूर नहीं के सोगरा स्टेट के लोगों को किसी मस्जिद के दरवाजे पर खड़ा होकर सोगरा स्टेट चलाने के लिए चंदा लेते देखा जा सकता है ।

 

अभी भी वक्त है माननीय मंत्री एवं माननीय मुख्यमंत्री इस पर ध्यान देकर सोगरा वकफ स्टेट को बचाने की कोशिश करें…. इस बात की गुहार बिहारशरीफ निवासी मीर अरशद हुसैन. उपाध्यक्ष. नालंदा कॉग्रेस ने की.

 

Other Important News