October 19, 2024

ख़बरे टी वी – डिजिटल दुनिया में दीपावली को लेकर क्या है बंपर इनाम , साथ ही 24 घंटे मिलेगी दवाइयां…जाने मोबाइल नंबर

डिजिटल दुनिया में दीपावली को लेकर क्या है बंपर इनाम साथ ही 24 घंटे मिलेगी दवाइयां..

https://youtu.be/EIr3uY4pTRI

वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक को क्लिक करें

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो टीम के साथ रुपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट – बिहारशरीफ के शिवपुरी मोहल्ले में स्थित डिजिटल दुनिया नामक मॉल का उद्घाटन कुछ ही दिन पूर्व बिहार सरकार के मंत्रियों के द्वारा किया गया।

और उस वक्त एक अहम जानकारी आई कि यहां लिव लॉन्ग फार्मेसी हेल्थ केयर एलाइंस में 24 घंटे दवाइयों की सेवा दी जाती है ।


जहां आप एक कॉल करेंगे और जीवन रक्षक दवा आपके घर तक पहुंचा दी जाएगी चाहे वह सस्ती दवा हो और इसे पहुंचाने में मॉल संचालक को अधिक रुपये का पेट्रोल खर्च कर भेजने पड़े परंतु वह दवा आपको उतने ही कीमत पर मिलेगी,

जितनी उसकी कीमत लिखी हुई है। हमने इस खास बिंदु पर डिजिटल दुनिया के शाखा प्रबंधक मोहम्मद नासिर हसन से बात की और देखें उन्होंने कहा जी हां यह सही बात है और यह हमारे मॉल की खासियत भी है।

यहां इमरजेंसी में घर पे दवाई मंगवाने का कॉल नंबर है- 786 935 4242.  और   786 960 3838.

साथ ही नई ब्रांच के खुलने और दीपावली को लेकर डिजिटल दुनिया मॉल में आपको खरीदारी करने पर बंपर इनाम देने की घोषणा की गई है जिसमें प्रथम पुरस्कार मुंबई जैसे महानगर में एक फ्लैट है ।


वही दूसरा इनाम मोटरसाइकिल और तीसरा सोने का सिक्का है। साथ ही साथ हर खरीदारी पर हर ग्राहक को मिलेंगे निश्चित उपहार ।


परंतु इसकी सीमा अवधि आगामी 7 नवंबर तक की है। यह बिहार शरीफ में खोला गया एक ऐसा माल है जहां आपको इलेक्ट्रिकल सामानों में ।जैसे टीवी , फ्रिज , एसी , वाशिंग मशीन , मिक्सर ग्राइंडर ,

सहित कई कंपनियों के न्यू अराइवल मोबाइल के मॉडल , वीडियो गेम , फर्नीचर , खाद्य सामग्री एवं दवाइयां वो भी 1ही छत के नीचे मिलेंगे और क्या-क्या मिलेंगे ।

Other Important News