October 18, 2024

ख़बरे टी वी – हिलसा नगर परिषद के ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने वाले समाजसेवी श्री मानव कोई नया चेहरा नहीं कई सालों से समाज में देते आ रहे हैं अपना योगदान…..

समाजसेवी डॉ.आशुतोष मानव बने हिलसा नगर परिषद के ब्रांड एंबेसडर।

Khabre Tv – 9334598481 – अभिषेक शर्मा की रिपोर्ट – जाने-माने समाजसेवी डॉ. आशुतोष कुमार मानव हिलसा नगर परिषद के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए हैं । डा. मानव का चयन नगरपालिका स्वच्छता एवं विकास निदेशालय द्वारा निर्गत पत्र के आलोक में किया गया है। स्वच्छ सर्वेक्षण- 2022 के अन्तर्गत नागरिक भागीदारी (सिटीजन इंगेजमेंट) के तहत श्री मानव का चयन नगर कार्यपालक पदाधिकारी संदीप कुमार ने किया है।

शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाए रखने के लिए श्री मानव आम जन को जागरुक करेंगे। स्वच्छता को लेकर होने वाली वार्ड स्तरीय तथा अधिकारिक मासिक बैठक में श्री मानव शरीक होंगे। इसके लिए अन्य शहरों में स्वच्छता को लेकर चलायी जा रही सरकारी योजनाओं से होने वाले फलाफल को श्री मानव आमजन के समक्ष रखेंगे, ताकि अधिक से अधिक लोग जागरुक हों और लोग अपने शहर को अपने घर की तरह साफ-सुथरा रखें। ब्रांड एंबेसडर की पहल का फलाफल नगर परिषद को विभाग द्वारा अधिकतम 50 अंक दिया जाएगा।

हिलसा नगर परिषद के ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने वाले समाजसेवी श्री मानव कोई नया चेहरा नहीं हैं। समाजिक हितों के लिए हमेंशा संघर्षरत रहने वाले श्री मानव को चुनाव आयोग ने भी नालंदा जिले का स्वीप आइकॉन बना रखा है। श्री मानव के प्रयास से ही नालंदा जिले में चुनाव के प्रति वोटरों का रुझान बढ़ा है। उम्मीद है कि शहर के लोगों को भी श्री मानव जागरुक करने में कामयाब रहेंगे और स्वच्छता के मामले में हिलसा शहर बिहार में अव्वल होगा।

Other Important News