October 19, 2024

ख़बरे टी वी – जल्द ही अपने क्वालिटी की वजह से विश्व के नंबर 1 के पायदान पर जगह बनाएगा दहुआ टेक्नोलॉजी…

https://youtube.com/watch?v=SbXjSxi153E&feature=share

वीडियो देखने के लिए ☝️ऊपर लिंक पर क्लिक करें।

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो टीम के साथ पंकज कुमार की रिपोर्ट – बिहार शरीफ के रामचंद्रपुर स्थित ममता इंटरनेशनल होटल में दहुआ , एस आई, सीसीटीवी कंपनी के द्वारा प्रोडक्ट ट्रेनिंग प्रोग्राम मीटिंग का आयोजन किया गया।
जहां दहुआ टेक्नोलॉजी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सेल्स डिपार्टमेंट से आए हुए प्रेम शंकर ने बताएं कि

आज पूरे विश्व में दहुआ कंपनी दूसरे पायदान पर है, परंतु आने वाला समय में हमारे क्वालिटी, मार्केट के अनुसार से सामान की कीमत व अच्छे कस्टमर सर्विस के वजह से नंबर वन पर जल्द ही अपना जगह बना लेगा।

हमारे कंपनी के द्वारा दहुआ पार्टनर के नाम से एक एप्लीकेशन लॉन्च किया गया है, जिसके वजह से लोगों को कैमरा या डीवीआर, एनवीआर में आने वाले समस्याओं के निदान हेतु सारे सिस्टम मौजूद है, और हम लोग जल्द से जल्द उन्हें डिस्ट्रीब्यूटर या दुकानदार के द्वारा सर्विस मुहैया कराएंगे, ताकि कंजूमर को कम परेशानी में जल्द से जल्द निदान मिल जाए।

आज दहुआ कंपनी के बाजार में कई मॉडल के सिस्टम व कैमरे मौजूद है, आईपी कैमरा के भी काफी मॉडल हमारे यहां मौजूद है , 2 मेगापिक्सल से लेकर 8 मेगापिक्सल कैमरा डोमेस्टिक और हाई टेक्नोलॉजी के कमर्शियल कैमरे आ रहे हैं और उनके कॉन्फ़िगरेशन कैसे करना है, साथ ही कस्टमर को किस तरह से हमारी कंपनी के तरफ से संतुष्टि मिले। इसके लिए आज पूरे जिले से दुकानदार, डिस्ट्रीब्यूटर सहित कंपनी से जुड़े सभी लोगों को एक साथ बुलाया गया है।

मौके पर आए बिहार राज्य के ब्रांच मैनेजर रणधीर सिंह ने बताया कि हमारी कंपनी के द्वारा आज हर बड़े से बड़े और छोटे से छोटे शहरों, गांव एवं कस्बों में हाई टेक्नोलॉजी पहुंचाया जा सके, साथ ही रोजगार का भी सृजन होगा।
हम अपने टीम के माध्यम से हर उन लोगों के साथ जुड़े रहेंगे जो हमारे टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं

और यही वजह है की दहुआ एस आई, कंपनी में आज भी सर्विस में नंबर वन है, और आज के समय में कुछ ऐसी बातें उन कंपनियों को पहले पायदान पर ले जाने के लिए काफी होती है। मौके पर बिहार शरीफ से संजोग कुमार , मो रोजी भाई, मो तारिक़ खान, रवि रंजन सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Other Important News