October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नवरात्र को लेकर मेले में आए मुसाफिरो के लिए सामाजिक कार्यकर्ताओं ने चलाएं निशुल्क पियाऊ जिसमे पानी, शर्बत और चाय….

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – नवरात्र को लेकर बिहार शरीफ के सिंगारहाट मोहल्ले में पासवान विकास कमिटी के बैनर तले दो दिनों से मेला में घूमने आए प्यासे लोगों को निशुल्क पानी पिलाने का काम किया.


मैं आपको बता दूं कि यह कार्य अपने आप में मानवता कार्य का मिसाल है , जहां लोग घूमने के बाद प्यासे होने की वजह से जहां-तहां पानी की तलाश करते हैं,  वही इस पासवान विकास कमिटी के बैनर तले लोगों को शुद्ध  निशुल्क पेयजल, शर्बत, चाय और खीर का पान कराया इस प्याऊ कार्यक्रम में करीब-करीब 20 से 25 हजार लोगों ने इसका सेवन किया।


इस सामाजिक कार्य में राजू कुमार, राहुल कुमार , पवन कुमार, छोटू कुमार , चांद कुमार , रोशन कुमार , रोहित कुमार , कुंदन कुमार , सुधीर कुमार , रिशु कुमार और विक्रम कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे.

बिहार शरीफ के छोटी पहाड़ी में मेहता कैटरर्स के तरफ से भी आज के दिन करीब 10 हजार लोगों को निशुल्क पानी पिलाने का काम किया गया, इस बात की जानकारी छोटी पहाड़ी निवासी नीतीश कुमार ने दी।


शहर, जिले और राज्य में करीब लाखों ऐसे व्यक्ति होंगे जो ऐसे सामाजिक कार्य करते हैं , परंतु कई गुमनाम हो जाते हैं और कई लोगों का नाम अखबार के पन्नों पर आ जाते हैं । मतलब अखबार के पन्नों में आने से नहीं होता ,

मतलब है लोगों की भलाई करने से होता है। वैसे व्यक्तियों का भी समाज में आदर के साथ देखा जाना चाहिए , आखिर समाज में कुछ सामाजिक लोग हैं जिसके वजह से यह समाज सुदृढ तरीके से चल रहा है।

Other Important News