October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहारशरीफ के रामचंद्रपूर में नागेश्वर मॉल में नालन्दा डेयरी का रीटेल आउट्लेट सुधा पार्लर का ओपनिंग, आने बाले समय मे 24 धंटे सर्विस…


Khabre Tv – 9334598481 – सत्यम की रिपोर्ट – आज दिनांक 11 अक्टूबर 2021 को बिहारशरीफ के रामचंद्रपूर में अवस्थित नागेश्वर मॉल के प्रांगण में नालन्दा डेयरी का रीटेल आउट्लेट सुधा पार्लर का भव्य शुभारंभ।

नालन्दा डेयरी के महाप्रबंधक प्रमोद कुमार सिन्हा एवं मॉल के संचालक की माता जी श्रीमती सुशीला सिन्हा जी के द्वारा संयुक्त रूप से विधिवत फ़ीता काटकर किया गया, मीडिया से मुख़ातिब होते हुए महाप्रबंधक सिन्हा ने बताया की यह अपने तरह का पहला सुधा पार्लर रीटेल आउट्लेट बिहारशरीफ में खोला गया है ।

जिसमें पूर्णरूपेण सुधा डेयरी का सभी उत्पाद उचित मूल्य पर मिलेगा इस आउट्लेट में सुधा का सारा प्रोडक्ट हमेशा उपलब्ध रहेगा उन्होंने सुधा के प्रोडक्ट पर विशेष रूप से चर्चा करते हुए कहा की पूरे भारतवर्ष में तीन चार ही कम्पनियाँ रियल दूध से उत्पाद की हुई आइसक्रीम बनाती एवं बिक्री करती है ।

उसमें से एक सुधा आइसक्रीम भी आती है आम जनता को यह जानकारी बहुत कम ही है बाज़ार में बिकने वाले अधिकांश आइसक्रीम मिलावटी सामान से बनाकर बेचा जाता है, लेकिन सुधा आइसक्रीम शुद्ध दूध एवं असली फ़्लेवर से तैयार किया हुआ जनता के बीच बिक्री किया जाता है , उन्होंने सुधा के मिठाई दूध एवं लस्सी के साथ साथ और भी उत्पादों की चर्चा करते हुए कहा की हमारे सभी उत्पाद में हमलोग १००% सुद्धता की गारंटी देते हैं हमारा सभी उत्पाद ताज़ा रहता है।

इसलिए इसका फ़्रेश इस्तेमाल ही करने को कहा जाता है, बाज़ार में बिकने वाली डब्बाबंद मिठाई एक एक वर्ष तक ख़राब नही होती है, ऐसा इसलिए की उसमें कुछ न कुछ रसायन मिलाकर रखा जाता है, लेकिन सुधा के उत्पाद में वह बात नही है, सुधा का उत्पाद शुद्ध एवं पियोर रहने के चलते कम दिनों में ही कंज़ूम करने को कहा जाता है.

वैसे भी हमारा comfed का मक़सद पैसा कमाना नही होता है comfed का गठन ही दुग्ध उत्पादक किसानों के दूध को ख़रीदकर उसका उचित मूल्य किसानों को देने के लिए किया गया है, जिससे हमारे दुग्ध उत्पादक किसान खुशहाल हो सकें.

मॉल के संचालक दिलीप कुमार ने संवाददाताओं से बात करते हुए बताया की नागेश्वर मॉल में इस तरह की एक ही आउट्लेट की कमी थी जिसे आज नालन्दा डेयरी ने पूरी कर दी नागेश्वर मॉल बिहारशरीफ का पहला मॉल है एवं यहाँ पर हर तरह की सुविधा उपलब्ध है .

आज इस मॉल में आइसक्रीम एवं दूध एवं उससे बनने वाले प्रोडक्ट की कमी थी वह आज पूरी हो गयी है उन्होंने कहा की शहर को स्मार्ट बनाने में इस मॉल का भी कहीं न कहीं योगदान रहा है , आज हमारा शहर धीरे धीरे स्मार्ट होने की प्रक्रिया में लगातार अग्रसर है तो उस हिसाब से सुधा के उत्पाद का भी स्मार्ट काउंटर होना चाहिए था सो यहाँ हमने नालन्दा डेयरी के सहयोग से इसकी शुरुआत कर दी .

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की यह आउट्लेट शहरवासियों के समय का ख़्याल रखते हुए सुबह 5 बजे से रात के 10 बजे तक सेवा में रहेगी भविष्य में अगर आवस्यकता पड़ी तो इसे 24 घंटे भी जनता सेवा के लिए खोल दिया जाएगा उन्होंने उपभोक्ताओं को विश्वास दिलाते हुए कहा की इस आउट्लेट में कभी भी सुधा के किसी भी प्रोडक्ट की कमी नही होने दी जाएगी सारा प्रोडक्ट हमेशा मौजूद रहेगा ,

जिस तरह से comfed की स्थापना किसानों को फ़ायदा पहुँचाने के लिए की गयी है उसी प्रकार यह आउट्लेट भी पैसा कमाने के लिए नही बल्कि जनता को सही एवं उचित मूल्य पर सामान उपलब्ध के साथ साथ जनसेवा की भावना से इसे खोला गया है.

इस अवसर पर पूर्व विधायक रविज्योति , पूर्व विधानपार्षद राजू यादव, बिहारशरीफ नगर निगम के वार्ड पार्षदगण के अलावे नालन्दा डेयरी के प्रबंधक मार्केटिंग धनंजय कुमार, मार्केटिंग पदाधिकारी सचिन कुमार कुंदन ,नीरज कुमार ,प्लांट इंचार्ज एस चटर्जी के अलावे शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे ।।

Other Important News