October 19, 2024

खबरें टी वी – नालंदा के बिहार शरीफ में खुला राज्य का पहला हाइड्रा फेशियल क्लीनिक, 76 देशो के लोगो की आखिर पहली पसंद क्यो है…….

Khabre Tv – 9334598481 – रुपेश कुमार गोल्डेन की रिपोर्ट – बिहार शरीफ के खंदकपर स्थित डॉक्टर्स कॉलोनी में अश्वनी कॉस्मेटिक हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया। जहां की संचालिका डॉक्टर अचला वर्मा ने बताया कि हमारे यहां हाइड्रा फेशियल की सुविधा लॉन्च की गई है।

जो कि अभी तक पूरे विश्व में 76 देशों में अपनाए जाते हैं। यह ट्रीटमेंट एक डॉक्टर के द्वारा और साथ ही ऑथेंटिक मेडिकल मेडिसिन के द्वारा की जाती है। इस फेशियल के तहत आप 30 मिनट के अंदर अपने स्कीन को काफी सॉफ्ट , फेयर और ग्लो अनुभव करेंगे।

यह बिहार में सिर्फ और सिर्फ हमारे यहां अवेलेबल है। बाकी अगर कहीं हाइड्रा फैसियल की बात करते हैं तो वह बेमानी है। क्योंकि अभी तक कंपनी किसी को बिहार में ऐसा अथॉरिटी नहीं दी है। यह ना ही ब्यूटीपार्लर और ना ही सलून में उपलब्ध है।

जाहिर सी बात है, कि अगर आपके स्किन के लिए सुरक्षित एवं असरदार ट्रीटमेंट मिलता हो और वह भी डॉक्टर के दिशा निर्देश पर तो थोड़ा महंगा होगा। परंतु बाकी बड़े शहरों के अनुपात में बिहार शरीफ के अश्वनी कॉस्मेटिक हॉस्पिटल में इस शहर के अनुसार इसके कम दाम रखे गए हैं ।

हालांकि डॉ अचला की मानें तो आज के समय में बड़े से बड़े टीवी सीरियल या फिर फिल्मों में काम करने वाले सेलिब्रिटी भी इस तकनीक का सहारा ले रहे हैं। वही उद्घाटन के मौके पर प्रख्यात डॉक्टर अश्वनी कुमार वर्मा सहित

कई लोगों ने इस मेडिकल फेशियल का ट्रीटमेंट करवाया और वह लोग ने इसे काफी असरदार, और अच्छा बताएं, साथ ही उन्होंने लोगों से भी इस ट्रीटमेंट का फायदा उठाने की बात की है।

Other Important News