October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा में करमा पूजा के विसर्जन को लेकर बच्चे गए थे तालाब में हो गई अनहोनी 5 बच्चे में 3 लापता, गांव में मातम पसरा….

नालंदा में करमा पूजा के विसर्जन को लेकर बच्चे गए थे तालाब में हो गई अनहोनी 5 बच्चे में 3 लापता, गांव में मातम पसरा।

Khabre Tv – 9334598481 –  नालंदा जिला के वेन थाना क्षेत्र के वनिया बीघा गांव में कर्मा पूजा खत्म होने के बाद गौरा गणेश एवं पूजा सामग्री विसर्जन करने गए 5 बच्चे मुहाने नदी में डूब गए।

स्थानीय लोगों ने दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया मगर 3 बच्चे अभी भी लापता है जिसकी तलाश की जा रही है डूबने वाले बच्चों में ब्यूटी कुमारी, सिमरन कुमारी और दौलती कुमारी है जो सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, परिवार के सदस्यों ने बताया कि कल कर्मा पूजा हुआ था ।

उसी पूजा की सामग्री विसर्जन करने के लिए यह लोग नदी में विसर्जन करने हैं गई थी , इसी दौरान एक बच्चे का पैर फिसल गया और वो नदी में डूबने लगा जिसे बचाने के चक्कर में बारी-बारी से सभी नदी में डूबते चले गए। स्थानीय लोगों की मदद से दो बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया है , मगर 3 बच्चो की तलाश अभी भी जारी है।

बच्चो की खोज के लिए स्थानीय गोताखोरों को भी लगाया गया है । हाल में जिले के सभी क्षेत्रों में लगातार बारिश की वजह से नदी का जलस्तर भी काफी ऊपर आ गया है। जिसके कारण गोताखोरो को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

वही बच्चों के साथ इस तरह की घटना होने से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है और उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Other Important News