October 19, 2024

ख़बरे टी वी – जिले के सबसे बड़े मेडिकल संस्थान वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी में भी एमबीबीएस छात्रों ने केक काटकर शिक्षक दिवस मनाया…..

 

 

KhabreTv – 9334598481 – वसंत की रिपोर्ट – गिरियक प्रखंड भर में रविवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर स्कूलों कॉलेज में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर पूर्व राष्ट्रपति डा. राधाकृष्णन सर्वपल्ली के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें याद करते हुए उनके जीवन पर प्रकाश डाला । इस अवसर पर विद्यार्थियों ने कई कार्यक्रम का आयोजन किया एवं शिक्षक प्रोफ़ेसर एवं अपने गुरुजनों को सम्मानित किया ।

 

जिले के सबसे बड़े मेडिकल संस्थान वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी में भी एमबीबीएस छात्रों ने केक काटकर शिक्षक दिवस मनाया । इस अवसर पर प्राचार्य डॉ पी के चौधरी ने कहा कि समाज को शिक्षित करने में शिक्षक की अहम भूमिका होती है। शिक्षक ही सभ्य समाज को गढ़ सकते हैं। अतः शिक्षकों को ईमानदारी पूर्वक अपने कार्यों को करना चाहिए क्योंकि समाज में शिक्षकों की गरिमा अहम है । अतः शिक्षकों को अपना चारित्रिक गुणों का निर्वाह करते हुए सदा ईमानदारी पूर्वक जीवन पथ में आगे बढ़ते रहना चाहिए। शिक्षक ही आदर्श समाज का निर्माण कर सकते हैं। इस अवसर पर डॉ सौरभ कुमार निकिता कुमारी अनमोल कुमार नीलकमल , नंदन प्रभात आनंद मलिक सहित अन्य लोग उपस्थित रहे

Other Important News