October 18, 2024

#Nalanda: मोमेंटम डिफेंस एकेडमी के 50 बच्चों ने सिमुलतला विद्यालय की प्रवेश परीक्षा में पाई सफलता… जानिए

मोमेंटम डिफेंस एकेडमी के 50 बच्चों ने सिमुलतला विद्यालय की प्रवेश परीक्षा में पाई सफलता

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : गिरियक पावापुरी के मोमेंटम डिफेंस एकेडमी के दर्जनों बच्चों ने सैनिक एवं नवोदय विद्यालय के प्रवेश परीक्षा में सफलता प्राप्त कर संस्थान का नाम रोशन किया । इस वर्ष संस्थान के कुल 50 विद्यार्थियों ने सैनिक व नवोदय व सिमुलतला विद्यालय की प्रवेश परीक्षा को पास कर अपना स्थान सुनिश्चित किया ।

 

 

सुहानी कुमारी, सूरज कुमार ,सलोनी कुमारी ,अभयकांत ,सूर्यरंजन ,सूर्यदीप आयुष कुमार, सूरज सिंह सहित दर्जनों बच्चे इन परीक्षाओं में अव्वल रहे ।
इस अवसर पर संस्थान के निदेशक प्रिंस राज ने बताया कि संस्थान से प्रत्येक वर्ष नवोदय सैनिक स्कूल एवं सिमुलतला की तैयारी कराई जाती है, उन्होंने बताया कि 2023 मैं इन प्रवेश परीक्षाओं में संस्थान के 25 बच्चे उत्तीर्ण रहे। जबकि इस बार 50 विद्यार्थी ने इन प्रवेश परीक्षाओं में सफलता प्राप्त किया है , जो संस्थान के लिए बड़े ही गर्व की बात है ।

 

 

उन्होंने कहा कि बच्चों की सफलता पर हमे गर्व है । उन्होंने बताया कि मात्र 2 वर्षों में है संस्थान के लगभग 75 बच्चे विभिन्न परीक्षाओं में पास कर संस्थान का नाम रौशन किया हैं, साथ ही कहा की संस्थान बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए यहां के शिक्षक लगातार प्रयास कर रहा है।