July 22, 2024

25 साल पहले हुई थी रिलीज़

खबरें टी वी व्यरो – एक जोड़ी ऐसी भी जिसे लोग आज भी करते है याद सलमान खान और आमिर खान की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ को रिलीज हुए आज 25 साल हो गए. 4 नवंबर 1994 को रिलीज हुई इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म को राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, परेश रावल और शक्ति कपूर लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म के डायलॉग्स आज भी काफी पसंद किए जाते हैं.
फिल्म में आमिर के किरदार का नाम अमर मनोहर था. फिलहाल अगर आमिर खान के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह इनदिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी हैं. डायरेक्टर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है. फिल्म में करीना कपूर भी लीड रोल में दिखेंगी.
इसके अलावा आमिर की झोली में एक दूसरी फिल्म भी है. आमिर तमिल फिल्म विक्रम वेदा में नजर आएंगे. फिल्म में आमिर, विक्रम वेदा नाम के गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. तो वहीं सैफ अली खान पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे. फिल्म के इस रीमेक को मूल निर्देशकों द्वारा ही बनाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होगी.

इन सबके अलावा आमिर खान टी सीरीज के मालिक और म्यूज़िक इंडस्ट्री के मुगल कहे जाने वाले गायक गुलशन कुमार की बायोपिक में भी नजर आएंगे. फिलहाल इस फिल्म के अन्य स्टारकास्ट के नाम से खुलासा अभी तक नहीं हुआ है/