October 19, 2024

Month: May 2021

ख़बरे टी वी – कोरोना काल में हर कोई अपने-अपने तरीके से जरूरतमंदों की मदद कर रहा है। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लगे लॉकडाउन में युवा जदयू कार्यकर्ता, प्रतिदिन लगभग हजारों लोग इस निःशुल्क कम्युनिटी किचेन का लाभ उठा रहे है, प्रतिदिन दोपहर 12 बजे से 02 बजे तक जरूरतमंदों को शुद्ध भोजन कराया जा रहा है।

जरूरतमंदों को निःशुल्क भोजन उपलब्ध करा रहा है युवा जदयू ———————————————————- युवा वर्ग सामाजिक कार्यो...

खबरे टी वी – नालंदा जिलाधिकारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड 19 को लेकर किये जा रहे विभिन्न कार्यों की की समीक्षा, मास्क का उपयोग के प्रति लोगों को लगातार प्रेरित करने एवं ग्रामीण क्षेत्रों में शत प्रतिशत परिवारों के बीच मास्क वितरण सुनिश्चित करने का निदेश दिया…..

नालंदा जिलाधिकारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड 19 को लेकर किये जा रहे...

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ में मीडिया को संबोधित करते भाकपा माले के युवा नेता इंकलाबी नौजवान सभा नालंदा जिलाध्यक्ष सह राज्परिषद सदस्य बिहार कॉमरेड विरेश कुमार,व ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन के जिलासचिव कॉमरेड रामदेव चौधरी ने कहा कि हमारे देश और दुनिया के कयी देश कोविड महामारी की त्रासदी झेल रहे हैं……..

पंचायतों को नौकरशाही हाथों सौपने के खिलाफ राज्यव्यापी प्रतिरोध दिवस …………………………… ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन,व...

ख़बरे टी वी – अखिल भारतीय शिक्षा मंच के अध्यक्ष आलोक आजाद ने आज शिक्षकों की आनलाईन बैठक के दौरान मुख्यमंत्री से नियोजित शिक्षकों तथा पुस्तकालयाध्यक्षों के साथ सौतेला व्यवहार बंद करने की मांग की, नियोजित शिक्षकों तथा पुस्तकालयाध्यक्षों एवं उनके परिवार के सदस्यों को कैसलेस मेडीकल सुविधा देने सहित …….

अखिल भारतीय शिक्षा मंच के अध्यक्ष आलोक आजाद ने आज शिक्षकों की आनलाईन बैठक के...

ख़बरे टी वी – नालंदा में अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति नालंदा के द्वारा किसानों की बेमौसम बारिश एवं यास तूफान से हुए भयानक तौर पर फसलों के नुकसान की भरपाई करने हेतु सरकार से गुहार लगाई, सरकार से मांग किया है कि अभिलंब प्रत्येक किसानों के खाते में ₹25000 दिया जाए उजड़े हुए झोपड़ी को अभिलंब बनाने का खर्चा दिया जाए……

ख़बरे टी वी – 9334598481 – अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति नालंदा के द्वारा किसानों...

ख़बरे टी वी – काला दिवस मनाया गया अखिल भारतीय किसान महासभा और भाकपा माले की ओर से बिहारशरीफ में काला दिवस मनाया गया। आलमगंज बाजार में नरेंद्र मोदी का पुतला फूंक कर विरोध जताया, केंद्र सरकार के मनमाने रवैया स्वास्थ्य सुविधा बेहाल कई ऐसे ज्वलंत मुद्दे हैं जिस पर केंद्र सरकार को हर हाल में सोचना ही होगा……

ख़बरे टी वी – 9334598481 – काला दिवस मनाया गया अखिल भारतीय किसान महासभा और...

ख़बरे टी वी – जागरुकता अभियान के क्रम में बिना मास्क पहने यात्रा करने वालों से साफ़ तौर पर कहा कि अगर समय रहते नहीं चेते तो सभी घर – परिवार की भयावह स्थिति हो जाएगी. क़ोविड १९ के नियमों का पालन करते हुए ही यात्रा में निकलें और ख़ुद को सुरक्षित रखते हुए सबको सावधान भी करते रहें, रेलवे स्टेशन पर डॉ. मानव ने किया मास्क वितरण…..

रेलवे स्टेशन पर डॉ. मानव ने किया मास्क वितरण; चलाया जागरुकता अभियान !! ख़बरे टी...

ख़बरे टी वी – कोरोना पीड़ितों एवं ब्लैक फंगस के लिए युवा जदयू, नालंदा ने की मेडिकल परामर्श की व्यवस्था, कुछ सम्मानित अनुभवी डॉक्टरो से आग्रह किया गया है की वे कोरोना पीड़ितो को मेडिकल एवं ब्लैक फंगस के सदर्भ में परामर्श दें, देखे कौन से डॉ कब देखेगे….

कोरोना पीड़ितों एवं ब्लैक फंगस के लिए युवा जदयू, नालंदा ने की मेडिकल परामर्श की...

ख़बरे टी वी – आखिर पत्रकारों के हित में किसने उठाई आवाज , उड़ीसा सरकार के तर्ज पर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पत्रकारों को 15 लाख रुपया दे साथ में स्वास्थ्य बीमा 2 लाख रुपया कावर करवाएं । ज्ञात हो कि नवीन पटनायक की सरकार ने एक अहम फैसला लेते हुए पत्रकारों को फ्रंट’लाइन कोविड वॉरियर्स घोषित किया……

कोरोना काल में फ्रंटलाइन वर्कर पत्रकार को 15लाख बिहार सरकार दे:- अनिल कुमार अकेला ख़बरे...

ख़बरे टी वी – बिहारशरीफ अनुमंडल पदाधिकारी श्री संजय कुमार सिंह को कोरोना से निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया, इस कोरोना काल में राज्य सरकार का गाइडलाइन पालन करने के लिए स्वयं सरकारी वाहन से गाड़ी पर ध्वनि विस्तारण कर गाइडलाइन बताने से लेकर उनको समझाने का काम किया करते थे

बिहारशरीफ अनुमंडल पदाधिकारी श्री संजय कुमार सिंह को कोरोना से निधन पर गहरा दुख व्यक्त...

Other Important News