October 19, 2024

Month: November 2020

ख़बरे टीवी – बिहारशरीफ , नालन्दा आंदोलनकारी किसानों पर दमन के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध कार्यक्रम, लगता है, शाहीन बाग आंदोलन की ही तर्ज पर यह देश के किसानों का दूसरा शाहीन बाग बनने वाला……

 बिहारशरीफ , नालन्दा आंदोलनकारी किसानों पर दमन के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध कार्यक्रम, लगता है, शाहीन...

ख़बरे टीवी – नालंदा  जिला पदाधिकारी श्री योगेंद्र सिंह की अध्यक्षता में आज हरदेव भवन सभागार में विभिन्न विभिन्न योजनाओं की समीक्षात्मक बैठक की गई, बैठक के प्रारंभ में जिलाधिकारी द्वारा सभी कार्यालयों में कार्य संस्कृति में अपेक्षित सुधार को लेकर महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया गया…..

नालंदा  जिला पदाधिकारी श्री योगेंद्र सिंह की अध्यक्षता में आज हरदेव भवन सभागार में विभिन्न...

ख़बरे टीवी – प्रमंडलीय आयुक्त ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी नालंदा जिलों के डीएम एवं जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, सरकारी योजनाओं को पूरी जवाबदेही से ससमय पूरा करने का दिया निर्देश।

प्रमंडलीय आयुक्त ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी नालंदा जिलों के डीएम एवं जिला...

ख़बरे टीवी – केंद्रीय ट्रेड यूनियन संगठनों और फेडरेशनों के आवाह्नन पर 26 नवम्बर 2020 देशव्यापी हड़ताल को सफल बनाने को लेकर माइकिंग प्रचार व नुकड़ सभा बिहार शरीफ शहर में किया गया.

केंद्रीय ट्रेड यूनियन संगठनों और फेडरेशनों के आवाह्नन पर 26 नवम्बर 2020 देशव्यापी हड़ताल को...

ख़बरे टीवी – स्वर्गीय दिनेश प्रसाद सिन्हा पेट्रोल पंप मालिक को अपराधियों के द्वारा निर्मम हत्या के विरोध में शांति पूर्वक कैंडल मार्च निकाला और जल्द से जल्द प्रशासन को अपराधियों को पकड़ने का मांग रखा और उसे जल्द से जल्द सजा दें.

स्वर्गीय दिनेश प्रसाद सिन्हा पेट्रोल पंप मालिक को अपराधियों के द्वारा निर्मम हत्या के विरोध...

ख़बरे टीवी – आज से प्रत्येक बुधवार को सभी प्रखंडों के वरीय पदाधिकारी प्रखंडों में करेंगे निरीक्षण एवं समीक्षा तथा विभिन्न योजनाओं की करेंगे स्थल जांच। जिला पदाधिकारी ने निरीक्षण/ जांच को लेकर सभी वरीय पदाधिकारियों के साथ की बैठक.

आज से प्रत्येक बुधवार को सभी प्रखंडों के वरीय पदाधिकारी प्रखंडों में करेंगे निरीक्षण एवं...

ख़बरे टीवी – कुछ जगहों पर जमीन से संबंधित स्थानीय समस्या के कारण कार्य बाधित हुआ, सभी मामलों का त्वरित निष्पादन सुनिश्चित कराने का निर्देश,  बिहारशरीफ बाईपास के उत्तरी भाग का निर्माण कार्य 10 दिसंबर तक पूरा कराने का नालंदा जिलाधिकारी ने दिया निर्देश.

कुछ जगहों पर जमीन से संबंधित स्थानीय समस्या के कारण कार्य बाधित हुआ, सभी मामलों...

ख़बरे टीवी – नालंदा जिला पदाधिकारी श्री योगेंद्र सिंह ने आज शहरी तथा ग्रामीण वार्डों में हर घर नल का जल तथा पक्की गली नाली योजना के क्रियान्वयन की समीक्षा की, सभी लंबित योजनाओं का कार्य शीघ्र पूर्ण कराने का निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिया.

नालंदा जिला पदाधिकारी श्री योगेंद्र सिंह ने आज शहरी तथा ग्रामीण वार्डों में हर घर...

ख़बरे टीवी – निरीक्षण के क्रम में अवांछित सामग्री बरामद, नालंदा जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने मंडल कारा बिहार शरीफ का किया औचक निरीक्षण, कारा में प्रतिनियुक्त चिकित्सा पदाधिकारी द्वारा……..

निरीक्षण के क्रम में अवांछित सामग्री बरामद, नालंदा जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने मंडल...

ख़बरे टीवी – नालंदा जिला पदाधिकारी ने औषधीय गुण वाले ब्लैक राइस की खेती का किया अवलोकन, साथ ही इसकी खेती के लिए अन्य किसानों को भी प्रोत्साहित करने का दिया निदेश .

 नालंदा जिला पदाधिकारी ने औषधीय गुण वाले ब्लैक राइस की खेती का किया अवलोकन, साथ...

Other Important News