October 18, 2024

#bihar nawada: मार्टिन मिशन एलिमेंट्री स्कूल के 20 बच्चों ने सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा में पाई सफलता,लहराया परचम….जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

मार्टिन मिशन एलिमेंट्री स्कूल के 20 बच्चों ने सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा में पाई सफलता,लहराया परचम….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : वारिसलीगंज (नवादा) :-वारिसलीगंज नगर परिषद् क्षेत्र के नेवाजगह गांव के पास वारिसलीगंज-बरबीघा एसएच 83 स्थित मार्टिन मिशन एलिमेंट्री स्कूल के बीस बच्चों ने सैनिक स्कूल प्रवेश की लिखित परीक्षा में सफलता अर्जित कर विद्यालय समेत क्षेत्र का नाम रौशन किया है। सैनिक स्कूल बोर्ड द्वारा प्रकाशित किये गए प्रवेश परीक्षा (रिटेन) का परिणाम में उक्त विद्यालय में अध्ययनरत 20 छात्र-छात्राएं सफल हुए हैं। इस संबंध में विद्यालय के निदेशक ई. गौरी शंकर ने बताया कि बच्चों को ऑफ लाइन के बाद आन लाइन शिक्षण कार्य जारी रख तैयारी की। बहुत ही कम समय में तैयारी को निरंतरता जारी रखा गया। जिसका परिणाम सामने है।विद्यालय परिवार ने बच्चों को बहुत ही मेहनत और लगन थे पढ़ाया है।विद्यालय के निदेशक ने बताया कि मामिएएस विद्यालय में अध्ययनरत गया फतेहपुर तरमा ग्रामीण सत्येन्द्र कुमार का दो पुत्र सुजीत और साहिल ने परीक्षा में शानदार सफलता अर्जित कर आल इंडिया में 200 स्कोर पाया है। जबकि बाढ़ के उमंग कुमार ने आल इंडिया में 206 स्कोर प्राप्त किया है।

 

 

इसके अलावे ओखरिया पकरीबरामां के रविशंकर कुमार, शेरपुर के राज नव्या, भेड़िया गावँ के साक्षी कुमारी, मय गांव के रिशु राज,ठेरा के साहिल राज, सिमरी डीह के कशिश एवं विश्वनाथन आनन्द, नेवाजगढ़ के कुणाल कुमार ने सैनिक स्कूल की लिखित परीक्षा में बाजी मारी है। एक साथ बड़ी संख्या में एक ही विद्यालय के बच्चों की सफलता से क्षेत्र के अविभावकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। क्षेत्र के शिक्षक एवं शिक्षा प्रेमियों ने विद्यालय प्रबंधन को बधाई एवं शुभकामना दिया है। अपने विद्यार्थियों की सफलता से विद्यालय परिवार काफी खुश नजर आया। निदेशक ई. गौरी शंकर ने परीक्षा के परिणाम के उपरांत विद्यालय परिसर में सफल छात्रों एवं उनके अभिभावकों के बीच केक काटकर एवं पटाखे फोड़ कर खुशी का इजहार किया। विद्यालय प्रबंधन परिणाम से उत्साहित है और आगे भी अध्ययनरत बच्चों को सफल होने के लिए पूरी ईमानदारी से परिश्रम करने को लेकर संकल्पित है। उन्होंने बताया कि अब सभी सफल बच्चों का फिजिकल एवं मेडिकल होना शेष है। मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक- शिक्षिकाएं एवं पूरा विद्यालय परिवार मौजूद थे।विद्यालय के इस सफल शिक्षा कारनामे से पुरे इलाके में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

 

 

Other Important News