October 19, 2024

ख़बरें टी वी : एक परिवार को लड़की के छेड़खानी करने के आरोप में 2 लोगों को मारी गोली, एक व्यक्ति प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर…. जानिए पूरी ख़बर

 एक परिवार को लड़की के छेड़खानी करने के आरोप में 2 लोगों को मारी गोली, एक व्यक्ति प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर…..

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंगथू गांव में लड़की को छेड़खानी करना पड़ा महंगा, गांव के ही एक परिवार ने मनोज कुमार एवं वीरेंद्र चौधरी को पहले चेतावनी देने के लिए उसके घर पहुंचे और कहा कि वीरेंद्र चौधरी का बेटा ने हमारी घर की बेटी को छेड़ा है यह अच्छा नहीं है। फिर दोनों परिवार में आपसी बकझक हुआ, और वह लोग चले गए कुछ ही देर के बाद हथियार से लैस लोगों ने आकर घर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से गोली का शिकार हो गए, जिन्हें इलाज के लिए मानपुर थाना पुलिस ने बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाई है। बताया जाता है मनोज कुमार को जांघ पर गोली लगी है तो वही वीरेंद्र चौधरी को हाथ एवं सीने पर वीरेंद्र चौधरी की हालत ज्यादा गंभीर है। वही वीरेंद्र चौधरी को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर पीएमसीएच भेजा जा रहा है
हालांकि एक व्यक्ति का यहां इलाज चल रहा है साथ ही एक्सरे के द्वारा गोली कहां पर लगी है और कहां पर स्थिर है यह पता लगाया जा रहा है।
वही इस मामले पर सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि 2 लोग घायल हैं और उनका इलाज बिहारशरीफ सदर अस्पताल में जारी है घटना के क्रम में पूरी जानकारी ली जा रही है और इस मामले में संबंधित कार्रवाई जल्द से जल्द की जाएगी।

 

Other Important News