October 19, 2024

ख़बरे टीवी – भारत के तमाम लोगों का जीवन ज्ञापन होता है सरकार द्वारा लाए गए तीनों कानून किसान विरोधी है ही लेकिन देश जनता के लिए उतना ही विरोधी है, ठेल फुटपाथ भेडर्स यूनियन के तकिला कला पर बैठक…..

भारत के तमाम लोगों का जीवन ज्ञापन होता है सरकार द्वारा लाए गए तीनों कानून किसान विरोधी है ही लेकिन देश जनता के लिए उतना ही विरोधी है, ठेल फुटपाथ भेडर्स यूनियन के तकिला कला पर बैठक…..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – नालंदा ठेल फुटपाथ भेडर्स यूनियन के तकिला कला पर बैठक हुई। बैठक में सस्ते दर पर कर्ज पहचान पत्र भेडिग जाने पर चर्चा की गई। इसके अलावा ग्रामीण समस्य पर भी चर्चा की गई। नाली, बल्फ लगाने ,जल निकासी समस्या पर बर्ता की गई। बैठक में ठेल फुटपाथ भेडर्स यूनियन के जिला सचिव रामदेव चौधरी, जिलाध्यक्ष किशोर साव महासचिव पाल बिहारी लाल सदस्य मुन्ना कुमार ने कहा कि आज दिल्ली में किसानों का आंदोलन चला रहा है। देखने पर ऐसा लग रहा है ये आंदोलन सिर्फ किसानों का है ऐसे भारत के लोग को लगा रहा है। या वास्तविक सत्य नहीं है यह आंदोलन भारत के तमाम गरीबो मजदूरों छोटे-छोटे व्यवसाय कर रहे हैं। या फुटपाथ पर रोजगार कर रहे हैं।

उन सभी लोगों के लिए किसान आंदोलन कर रहा है। ऐसा इसलिए कह रहे कि किसान पर ही दुनिया लोग निर्भर करते हैं । उन्हीं पर भारत के तमाम लोगों का जीवन ज्ञापन होता है सरकार द्वारा लाए गए तीनों कानून किसान विरोधी है ही लेकिन देश जनता के लिए उतना ही विरोधी है। यह मौजूदा सरकार गरीबों को कॉर्पोरेट घरानों को हाथों में गुलाम बनाने की साजिश है। सरकार तीनों काला कानून वापस ले नहीं तो देश के सभी तबके लोग सड़क पर उतर कर विरोध करते हुए आंदोलन करेंगे कल किसान आंदोलन में ठेल फुटपाथ भेडर्स यूनियन के लोग शामिल होंगे। बैठक में सुरेश केवट अनूप केवट बुंदेल केवट सनी संजय सीताराम शहजीत पासवान संजीत पासवान आदि दर्जनों फुटपाथ दुकानदार एवं ग्रामीण जनता शामिल हुए ।.

Other Important News