July 15, 2024

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद

खबरें टी वी व्यरो – पूर्णिया में आज दिनदहाडे एक किन्नर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। नकाबपोश बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम । गुलाबबाग के सोनेली चौक पर सरेआम मारी किन्नर को गोली। किन्नर मुस्कान अपनी टीम के साथ बधाईयां देकर लौट रहे थे । बताया जाता है हरियाणा का रहने वाला था किन्नर मुस्कान। क्या है पूरा मामला आईये देखते हैं इस रिपोर्ट में—–
पूर्णिया के सदर थाना के गुलाबबाग सोनेली चौक पर अचानक गोली की आवाज से अफरातफरी मच गयी। जबतक लोग कुछ समझ पाते बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने मुस्कान नाम के किन्नर को गोली मारकर फरार हो चुका था। आनन फानन में उनके साथ के अन्य किन्नरों ने उसे सदर अस्पताल लाया जहां डाक्टरों ने मुस्कान किन्नर को मृत घोषित कर दिया। मुस्कान के शिष्य काजल किन्नर ने कहा कि वे लोग गुलाबबाग में बधाईयां देकर आ रहे थे। जैसे ही वे लोग पैदल सोनैली चौक के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार दो अपराधी आया और उनके कनपटी में सटाकर मुस्कान किन्नर को गोली मार दी। इसके बाद वे लोग मुस्कान को लेकर सदर अस्पताल पहुंचा तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। काजल की माने तो उनलोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वे लोग हरियाणा से आकर यहां खुश्कीबाग में रहते हैं और बधाईयां देकर अपना परिवार चलाते हैं। वहीं मृतक के साथी प्रत्यक्षदर्शी चंदू ने कहा कि अचानक बाइक पर सवार दो लोग आया। एक हेलमेट पहने था तो दूसरा काला कपडा से चेहरा ढंके हुये था। वह मुस्कान के पास गया और उसे गोली मारकर जीरो माइल की तरफ भाग गया।

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है। वही पूर्णिया पुलिस ने कहा कि अभी जांच चल रही है। पूछताछ के बाद ही कुछ क्लियर हो पायेगा। फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी कर रही है।

बहरहाल पूर्णिया में जिस तरह आपराधिक घटनायें हो रही है इससे लगता है कि अपराधियों में कानून का कोई भय ही नहीं है। अपराधी दिनदहाडे सरेआम भीडभाड़ वाले ईलाके में गोली मारकर एक किन्नर की हत्या कर देता है। हत्या के पीछे क्या कारण है ये तो तफ्तीश के बाद ही पता चल पायेगा। लेकिन जिस तरह से सरे बाजार अपराधी किसी की गोली मारकर हत्या कर फरार हो जाते हैं। यह कानून व्यवस्था के लिये बड़ा सवाल है।

Other Important News